Shabdkosh®

Language Support Forums | भाषा सहयोग मंच

convert into english

30 May 2015 13:34

Pamela Singh

mujhe apko suchit karna hai ki , humne jo interviews liye the (post) ke liye unme se ek candidate (name) join karne ke liye ready hai . but uska current package (figure) itna hai plus incentive , aur humara salary criteria (figure) itna hai. to ap btayiye ki age negotiate karna hai ya nhi or agar ha to apke according itna last hai . to me is candidate ko kitna offer kru . aur ha ek aur bat wo 1st se join karne ko bol rha tha , to hume aj hi decision lena hoga .

aur agar aj final ho jata hai to ye profile ke liye phir me serch band kar detii hu .

to btayiye ab kya karna hai sir.?

30 May 2015 20:56
gvshwnth
30 May 2015 20:56

mujhe apko suchit karna hai ki , humne jo interviews liye the (post) ke liye unme se ek candidate (name) join karne ke liye ready hai .

I wish to inform you that with reference to the post of ....  for which we had conducted interviews, one candidate named ...... is ready to join.

but uska current package (figure) itna hai plus incentive , aur humara salary criteria (figure) itna hai.

But his current package is .... plus incentive and our salary criterion is ....

to ap btayiye ki age negotiate karna hai ya nhi or agar ha to apke according itna last hai .
So please tell me if we need to negotiate or not and if yes, what according to you is our final offer.

to me is candidate ko kitna offer kru .
So how much should I offer this candidate?

aur ha ek aur bat wo 1st se join karne ko bol rha tha , to hume aj hi decision lena hoga .
And, yes, there is one more issue. He was saying he wanted to join from 1st, so we need to take a decision today itself.

aur agar aj final ho jata hai to ye profile ke liye phir me serch band kar detii hu .
And if it is finalised today, then I will stop my search for this profile.

to btayiye ab kya karna hai sir.?
So please tell me sir, what is to be done.

Regards
GV